प्यार की वजह से हुई थी बाहुबली की मौत !

bahubali2.jpg

BAHUBALI-2—– 28 अप्रैल 2017 को बाहुबली-२ की  रिलीस डेट हे. जो की लोगो के मन में उठ रहे सवालो का जवाब भी साथ लेकर आएगी ! आज हम आप को बताते हे की कत्तप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा इसका जवाब हमने कई बार सोशल नेट्वोर्किंग साईट जेसे फेसबुक और व्हात्सप्प पे भी पड़ लिया हे! जिसमे कई फनी जोक्स भी बन चुके हे

जानिए स्टोरी के बारे में —- कत्ताप्पा महिष्मति सिहासन का गुलाम था और सिर्फ वो ही नहीं उनके पूर्वज जिन्होंने इस राज्य में जन्म लिया था और जो भी लेते वे भी सिहासन के गुलाम होते ये कत्ताप्पा के पुवाजो का लिया गया वचन था इस वचन का पालन करना ही कत्तापा का दायित्व था ! जब बाहुबली रजा बना तो महिष्मति राज्य में देवसेना नाम की रानी थी जिसे बाहुबली को प्रेम हुआ और देवसेना  भी बाहुबली से प्रेम करने लगी कहानी में मोड़ ये हे की इस बीच बल्हार देव भी देवसेना से प्रेम करने लगा !

इस इस्थिति को देख कर राज माता ने आदेश दिया की जो देवसेना से विवाह करेगा use राज्य के बहार जाना पड़ेगा और बाहुबली राज्य छोड़ने के लिए तैयार हो जाता हे और देवसेना से विवाह कर लेता हे ! इधर बाहुबली के जाने के बाद कल्की के पुत्र की वापसी होती हे और महिष्मति राज्य में आक्रमण होता हे फलस्वरूप बाहुबली फिर से राज्य में आकर महिष्मति राज्य को बचा लेता हे लेकिन बल्हार देव को दर था की राजमाता बाहुबली को वापस राज्य न लोटा दे इस दर से बल्हार देव कत्ताप्पा को आज्ञा देता हे की बाहुबली को मार दे चूँकि कत्ताप्पा राज्य सिंघासन का गुलाम था और बल्हार्देव राज्य का रजा था तो कत्ताप्पा को उसकी आज्ञा का पालन करते हुए कत्ताप्पा ने बाहुबली को मार दिया और यहसब बाते कत्ताप्पा ने शिव को बताता हे ! और शिव (बाहुबली का पुत्र ) अपने पिता की मौत का बदला बल्हार देव से लेता हे और अपनी माँ (देवसेना ) को आजाद करता हे!

THANK YOU FOR READ THIS POST. IF YOU LIKE THEN PLEASE SHARE WITH YOUR FRIEND.

 

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s